Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

नीलाम हुआ सलमान खान का टावल, ‘जीने के हैं चार दिन’ गाना हुआ था शूट, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैन्स पूरी दुनियाभर में मौजूद हैं. उनकी ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म की कई सालों बाद अब तक चर्चा होती रहती है. इसमें उनका ‘जीने के हैं चार दिन’ की तो बात ही कुछ और है. डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने भी काम किया था. इस फिल्म के ‘जीने के हैं चार दिन’ वाले गाने में सलमान खान ने जो टावल (तौलिया) इस्तेमाल किया था, उसको बाद में नीलाम किया गया और उसकी जो कीमत तय की गई, वह आपको चौंका देगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सलमान खान की ‘जीने के हैं चार दिन’ वाली तौलिया को 1,42,000 रुपये में नीलाम किया गया था. यह कीमत हैरान करने वाली ही है, लेकिन एक रियलिटी यह भी है कि जो सलमान खान को पसंद करता है, वह उनसे जुड़ी हुई चीजों को कितनी भी अधिक कीमत पर खरीदने को तैयार हो ही जाता है. बता दें कि ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला ने की थी और साल 2004 में यह रिलीज हुई थी. फिलम में अमरीश पुरी, कादर खान, सतीश शाह और राजपाल यादव ने भी काम किया था.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में ‘टाइगर 3’ के लिए कटरीना कैफ के साथ रूस में शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद रिपोर्ट्स सामने आईं कि शूट तुर्की में शिफ्ट हो गया और इंस्तांबुल में उनकी गुड फ्रेंड लूलिया वंतूर भी मौजूद हैं. एक्टर इमरान हाश्मी भी ‘टाइगर 3’ के पार्ट हैं और उनका लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, सलमान खान के भतीजे और सोहेल खान के बेटे निरवान खान भी अपने सलमान खान के साथ रूस में साथ दिखाई दिए

Share
Now