October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

यूपी बीजेपी विधायक के ट्वीट पर बवाल लिखा झूठ बोलने में नंबर वन है सरकार फिर दी सफाई…

उत्‍तर प्रदेश की सुल्‍तानपुर सीट से भाजपा के विधायक सीताराम वर्मा के ट्विटर अकांउट से हुई एक पोस्‍ट से बवाल मच गया। इस पोस्‍ट में लिखा गया था- ‘झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार जिसके दिन बचे हैं चार।’ हालांकि पोस्‍ट पर बवाल मचने के बाद विधायक ने सफाई दी कि यह पोस्‍ट उन्‍होंने नहीं लिखी। विधायक के मुताबिक उनके अकाउंट को किसी ने हैक करके यह पोस्‍ट डाली है। अब पुलिस, पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

विधायक का यह कथित ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया में ट्रोलिंग शुरू हो गई। इस पर सफाई देते हुए विधायक ने कहा कि वह कभी ऐसा सोच भी नहीं सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम पायदान पर जीवन यापन कर रहे लोगों तक पहुंचाने के लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा संगठन की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों में उनकी बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी रहती है।

उन्‍होंने कहा कि उनका पूरा सहयोग पार्टी और सरकार के लिए है। उन्‍होंने दावा किया कि ट्वीटर हैंडल हैक करके किसी ने यह पोस्ट की। इसका मकसद विरोधियों को फायदा पहुंचाने का है। सरकार और उनके विरोधियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। वह हैकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे।

Share
Now