Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

रेप करने में हुआ नाकाम तो दबा दिया गला, जानिए कैसे हुआ खो खो मर्डर केस का खुलासा….

Bijnor National Player Murder Case: पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि दुष्कर्म में विफल होने पर रेलवे के मजदूर शहजाद ने नेशनल खिलाड़ी रह चुकी युवती की हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी नशेड़ी है और बिजनौर के आदमपुर का रहने वाला है.

बिजनौर. नेशनल खो-खो प्लेयर की हत्या (National Player Murder Case) का खुलासा करते हुए पुलिस (Police) ने मोबाइल सर्विलांस के द्वारा हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ने रेप करने की नियत से महिला खिलाड़ी को पकड़ा था, लेकिन विरोध करने और शोर मचाने के बाद आरोपी ने दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. बता दें 10 सितंबर को महिला खिलाड़ी की दिनदहाड़े हत्या के बाद पुलिस की बहुत किरकिरी हुई थी और मामला हाईप्रोफाइल हो गया था. जिसके बाद डीआईजी शलभ माथुर ने केस की कमान खुद संभाली और जांच टीमों को लगाया.

10 सितंबर को हुई थी हत्या गौरतलब है कि महिला गत शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे घर से निकली थी क्योंकि उसे एक स्कूल में फिजिकल ट्रेनिंग टीचर की नई नौकरी के लिए इंटरव्यू देना था. जब वह नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. एक पड़ोसी ने शव को उसके घर से करीब 100 मीटर दूर रेलवे ट्रैक के सीमेंट ब्लॉक के बीच पाया. वह मृत पड़ी थी और उसका एक दांत भी टूटा हुआ था. गले पर गला घोंटने के निशान थे. उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामला जीआरपी का बताकर पल्ला झाड़ लिया. जिसके बाद बिजनौर रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने में 376,201,302 के खिलाफ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. मामला जब हाईप्रोफाइल हो गया तो स्थानीय थाने को सौंप दिया गया.

लगेगा NSA डीआईजी ने कहा कि इस केस को गंभीरता से लेकर जांच किया गया. मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के सहारे सर्विलांस के जरिये आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि हत्यारे पर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की भी बात कही.

Share
Now