Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

ENG vs IND: पांचवां टेस्ट रद्द होने पर पहली बार बोले विराट कोहली, बताया ये कारण….

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच रद्द (ENG vs IND 5th Test) होने से फैन्स और क्रिकेट पंडित चकित रह गए. खासकर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर लगातार भारत के इस फैसले को लेकर बयान देते नजर आए. अब कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट के रद्द होने पर रिएक्ट किया है. दरअसल भारतीय टीम के कप्तान कोहली यूएई (RCB in UAE) पहुंच गए हैं. यूएई पहुंचने के बाद आरसीबी फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने टेस्ट के रद्द होने को लेकर बात की है. 

विराट कोहली (KOhli) ने वीडियो में कहा है कि ‘कोरोना वायरल के कारण ऐसी चीजें हो सकती है. टेस्ट मैच का रद्द होना यकीनन निराशा भरा है लेकिन कोरोना के कारण चीजें बहुत अनिश्चित हैं.’ विराट ने कहा कि ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें यहां जल्दी आए लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ सकती है जिसपर हम कुछ नहीं कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि यहां (दुबई) में हम सुरक्षित माहौल में रहेंगे और एक अच्छा आईपीएल होगा.’

आईपीएल (IPL 2021) का दूसरे फेज 19  सितंबर से शुरू होगा. दूसरे दौर के पहले मैच में सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-समने होगी. बात करें आरसीबी की टीम को दूसरे फेज में टीम का पहला मुकाबला 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा.

दूसरे दौर के लिए आरसीबी टीम में कुछ फेरबदल हुए हैं. टीम में श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा और सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड की एंट्री हुई है. आरसीबी की टीम आईपीएल में इस समय तीसरे पायदान पर है. 

Share
Now