November 29, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

दबंगों के कहर का शिकार हुआ गरीब परिवार झोंपड़ी में लगाई आग , जाने कितनो पर हुई FIR….

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है.

बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दबंगों का कहर देखने को मिला है. यहां कलवारी थाना क्षेत्र के खेमऊपुर गांव में जमीनी विवाद में दबंगों ने एक गरीब परिवार को जमकर पीटा और उसके घर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने 8 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

आप को बता दें जमीनी विवाद में खेमऊपुर गांव के निवासी संतराम और उनके परिवार वालों को गांव के ही दबंगों ने लाठी-डंडा से जमकर पीटा. दबंग इतने पर ही नहीं रुके. गरीब के छप्पर के मकान को आग के हवाले कर दिया. देखते-ही देखते घर धू-धू कर जलने लगा. घर में रखा सामान, अनाज सब जलकर राख हो गया. आगजनी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग बुझाई.

पीड़ित परिवार की तहरीर पर गांव के दबंगों दीपांशु दुबे, शैलेन्द्र पांडेय, विवेकानंद पांडेय, श्रद्धानंद, मनोज यादव, संजय चौधरी समेत 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 323, 436 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है: एएसपी

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि पीड़ित संतराम की तरफ से सूचना दी गई कि दबंगों ने उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है और उनके घर में आगजनी की गई. सूचना पर मौके का निरीक्षण कर लिया गया है. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है.

Share
Now