November 29, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

पुलिसकर्मी का ही कर लिया था अपहरण, चोरी की कार के साथ बदमाश गिरफ्तार….

सचिन के कब्जे से चोरी की स्विफ्ट कार भी बरामद हुई है. सचिन पर आरोप है कि वह 17 अक्टूबर को सूरजपुर गोल चक्कर से एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी में बैठाकर भाग निकला.

दिल्ली से सटे नोएडा की पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसने कार की एजेंसी से स्विफ्ट कार चुरा ली थी. इस बदमाश पर ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत एक पुलिसकर्मी का अपहरण कर लेने का भी आरोप है. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. इसके पास से चोरी की स्विफ्ट कार भी बरामद कर ली गई है.

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र के ग्राम घोड़ी बछेड़ा निवासी रवि रावल के पुत्र सचिन रावल पर सूरजपुर थाने में 18 अक्टूबर को एक मुकदमा दर्ज हुआ था. मुकदमा संख्या 848/2021 धारा 353/364/368 भारतीय दंड विधान और 7 सीएलए एक्ट में पुलिस को रवि रावल की तलाश कर रही थी. इसी बीच पुलिस को रवि रावल के संबंध में जानकारी मिली.

सूरजपुर पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए वांछित अभियुक्त सचिन रावल को निक्को मोड़ से करीब 30 मीटर की दूरी पर पकड़ लिया. पुलिस ने उसे तिलपता गोल चक्कर की तरफ से धर दबोचा. सचिन के कब्जे से चोरी की स्विफ्ट कार भी बरामद हुई है. सचिन पर आरोप है कि वह 17 अक्टूबर को सूरजपुर गोल चक्कर से एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी में बैठाकर भाग निकला.

सचिन के पास से जो स्विफ्ट बरामद हुई है, वह दो साल पहले गुरुग्राम से चुराई गई थी. सचिन गुरुग्राम की एक एजेंसी से टेस्ट राइड के बहाने स्विफ्ट कार लेकर निकला और उसे लेकर फरार हो गया. वह अपने गांव के जयवीर सिंह की स्विफ्ट कार के नंबर का ही फर्जी नंबर प्लेट बनवाकर उसी पर गाड़ी चलवा रहा था.

Share
Now