Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

खाकी हुई दागदार, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने महिला SI के साथ की ….

Crime in Sonipat: असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार हो गया. मंगलवार को महिला सब इंस्पेक्टर के परिजन सोनीपत एसपी ऑफिस पहुंचे और हरियाणा पुलिस के साथ-साथ सोनीपत पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सोनीपत. हरियाणा पुलिस के रक्षक ही भक्षक बन गए हैं. ताजा मामला हरियाणा के सोनीपत जिले से सामना आया है. जहां सिटी थाना में तैनात एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने अपनी साथी महिला सब इंस्पेक्टर (Female Sub Inspector) के साथ कई महीनों तक छेड़छाड़ की और उसका विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. हालांकि अब सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने इस पूरे मामले में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है. लेकिन असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर फरार हो गया.

मंगलवार को महिला सब इंस्पेक्टर के परिजन सोनीपत लघु सचिवालय पहुंचे और सोनीपत पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर आरोपी को फरार कराने के आरोप भी लगाए. वहीं इस पूरे मामले में सोनीपत एसपी भी मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बता दें कि सोनीपत सिटी थाने में तैनात एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पर उसी की साथी महिला सब इंस्पेक्टर में गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने ही थाने में शिकायत दी है कि थाने में तैनात सतीश नाम के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने तफ्तीश के बहाने कई महीने तक उसका शारीरिक शोषण किया और उसके साथ छेड़छाड़ की गई. सोनीपत सिटी थाना में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एससी एसटी एक्ट और भारतीय दंड संहिता 511, 506 व 376 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है.

इसी बीच असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि सोनीपत पुलिस के कुछ अधिकारी और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के कुछ साथी उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने ही उसे फरार करवाया है. असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए महिला सब इंस्पेक्टर के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Share
Now