August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

व्हाट्स एप पर चलता है सेक्स रैकेट, 16 हजार में आई युवती ने खोले कई राज, जाने कितने हुए गिरफ्तार…

जिस्मफरोशी कराने वाली गैंगस्टर रोशनी नागवानी शुक्रवार को एक बार फिर जेल गई। न्यू आगरा पुलिस ने मुगल रोड पर एक युवती और चार युवकों को कार में पकड़ा था।

जिस्मफरोशी कराने वाली गैंगस्टर रोशनी नागवानी शुक्रवार को एक बार फिर जेल गई। न्यू आगरा पुलिस ने मुगल रोड पर एक युवती और चार युवकों को कार में पकड़ा था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि युवती 16 हजार रुपये में बुकिंग पर आई है। रोशनी ने उसे भेजा है। वह खुद एमजी रोड स्थित होली डे इन होटल में दो युवतियों के साथ ठहरी है। पुलिस ने दबिश देकर उन्हें भी पकड़ लिया। सभी आठ आरोपियों को देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत जेल भेजा है।

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि मुगल रोड पर डीईआई के ब्वॉयज हॉस्टल के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एसओजी और न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंची। लाल रंग की आईटेन कार में चार युवक और एक युवती मिले। वे आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया।

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह दिल्ली से बुकिंग पर आई है। रोशनी नागवानी जिस्मफरोशी का धंधा कराती है। दो दिन पहले उसके साथ दिल्ली से दो और युवतियां आई हैं। होटल से रोशनी और उसके साथ दो और युवतियों को पकड़ा गया। होटल में दो कमरे बुक कराए थे। कमरे उन दोनों युवतियों की आईडी पर लिए थे। रोशनी उनके साथ होटल में मौजूद मिली। रोशनी से ही युवकों ने संपर्क किया था। 16 हजार रुपये लेकर युवती को भेजा था

Share
Now