August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

मासूमों के आंसू देख लौटी प्रेमी के साथ भागी मां, पति से गिड़गिड़ाकर बोली…..

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कुछ दिन पहले एक मां अपने दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ यूपी भाग गई थी. उसके बाद 6 दिनों तक पड़ोसियों ने बच्चों को पाला था और फिर मातृछाया संस्था ने उन्हें बालगृह पहुंचा दिया. सोमवार को माता-पिता बच्चों से मिलने पहुंचे तो उनके बीच सड़क पर ही विवाद हो गया. ये हाई वोल्टेज ड्रामा करीब एक घंटे तक चलता रहा. पत्नी, पति के आगे बच्चों का ख्याल रखने के लिए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन पति ने मना कर दिया.

दरअसल, मां को जैसे ही पता चला कि उसके बच्चों को लालपुर स्थित बालगृह भेजा गया है तो वह उनसे मिलने यूपी से उज्जैन आ गई. इधर, बालगृह ने पति को भी बुला लिया. उसके बाद कहानी में नया मोड़ आ गया है. पत्नी ने अपने पति पर बच्चों को सड़क पर छोड़ने का आरोप लगाया. उसने कहा कि पति ने बच्चों को उस वक्त सड़क पर छोड़ा जब वह अस्पताल में भर्ती थी. उस वक्त पति मुझसे दोनों बच्चों को यह कहकर ले गए कि वे उनकी देखभाल करेंगे. लेकिन, एक दिन घर पर रखने के बाद मेरे घर के बाहर उन्हें अकेला छोड़ दिया.

इस तरह पता चला बच्चों का
महिला ने कहा कि टीवी चैनल और सोशल मीडिया पर खबर देखने के बाद मुझे पता चला कि बेटी को 6 दिन से पड़ोसी संभाल रहे हैं. दोनों बच्चों को बाल गृह भेज दिया गया है. बता दें, यहां पत्नी अपनी बच्ची के लिए हाथ जोड़कर और पैर पकड़ कर पति से विनती करती रही कि मुझे मेरी बच्ची दिला दो. लेकिन पति ने बच्चों को पालने में असमर्थता जता दी. पति-पत्नी का विवाद इतना बढ़ गया कि लोग जमा हो गए. दरअसल, तलाक शुदा रानू गुप्ता पिछले 4 महीने से अपने प्रेमी अभिषेक मौर्य के साथ दोनों बच्चों को लेकर किराये के मकान में रह रही थी. लेकिन, करीब एक हफ्ते पहले महिला अचानक बीमार हुई और उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. ठीक होने के बाद महिला अपने प्रेमी के साथ जिंदगी बिताने यूपी चली गई.

Share
Now