September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

बड़ा हादसा : खाटूश्यामजी जा रहे थे श्रद्धालु , एक्सीडेंट में उड़े गाड़ी के परखच्चे, 4 की दर्दनाक मौत

दौसा जिले में NH-148 पर बापी के समीप भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. यूपी के कानपुर से कार सवार लोग खाटूश्यामजी जा रहे थे.

राजस्थान के दौसा जिले में बापी गांव के नजदीक नेशनल हाइवे-148 पर मंगलवार को भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया. हादसा इतना भयावह था कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए. कार सवार लोगों उत्तर प्रदेश के कानपुर से खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे थे. पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. 

दौसा के सैंथल थाना इलाके के बापी गांव के समीप यह भयानक हादसा हुआ. इसमें उत्तर प्रदेश के कानपुर नंबर की एक कार और पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया. वहीं, पिकअप सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सूचना मिलते ही मौके पर सैंथल थाना पुलिस पहुंची और घायलों समेत मृतकों को अस्पताल भिजवाया. डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, तीन अन्य का जिला अस्पताल में इलाज किया गया, जहां से पिकअप सवार दो घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया. 

Share
Now