May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

SDM की गाड़ी को डंपर ने मारी टक्कर ! ड्राइवर की मौके पर मौत एसडीएम गंभीर अवस्था में हायर सेंटर…..

हरिद्वार : लक्सर एसडीएम संगीता कन्नौजिया के सरकारी वाहन को कैंटर ने सामने से सीधी टक्कर मार दी। दुर्घटना में एसडीएम का वाहन चला रहे पीआरडी जवान की मौके पर मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल एसडीएम को रुड़की के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
हाल ही में स्थानांतरित होकर लक्सर आई संगीता कन्नौजिया का आवास अभी हरिद्वार में है। मंगलवार को वह अपनी सरकारी गाड़ी से लंढौरा से होते हुए लक्सर जा रही थी। जैसे ही उनकी गाड़ी सोलानी नदी के पुल के पास पहुंची तो सामने से आ रहे 26 टायर वाले बड़े कैंटर ने सीधे उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसडीएम की गाड़ी चला रहा पीआरडी जवान गोविंद (30) पुत्र किशनराम निवासी झबरेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिछली सीट पर बैठी एसडीएम को भी गंभीर चोटें लगी। उधर, दुर्घटना के बाद कैंटर चालक अपना वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया।
राहगीरों ने गाड़ी की बीच वाली खिड़की को सीधा किया और भीतर फंसी घायल एसडीएम को बाहर निकालकर इलाज के लिए रुड़की भेजा। एसडीएम फिलहाल गंभीर हालत में रुड़की के एक नर्सिंग होम में भर्ती हैं। जहां उनका उपचार जारी है। इस बीच लंढौरा चौकी प्रभारी लोकपाल परमार व लक्सर एसएसआई मनोज सिरोला ने चालक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसआई मनोज सिरोला ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुए एसडीएम की सरकारी गाड़ी के अलावा दुर्घटना के जिम्मेदार कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Share
Now