May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

महिला खिलाड़ी का पंखे से लटकता मिला शव, मलयालम भाषा में मिला सुसाइड…..

राजधानी पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर में सोमवार की रात बॉस्केटबॉल की महिला खिलाड़ी लिथारा केसी (28) ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह मूलरूप से केरल के काठियानप्पन चलील हाउस पोस्ट पाथिरिपट्टा जरिये कक्कटिल डिस कोजिकोड निवासी करुणान केसी की बेटी थी और दानापुर रेल मंडल में अकाउंट डिपार्टमेंट में कार्यरत थी। वह अविवाहित थी। उसके पिता केरल में खेतीबाड़ी करते हैं। महिला खिलाड़ी के गले में बेडसीट का फंदा पड़ा था जबकि शव पंखे के हुक से लटकता मिला। कमरा अंदर से बंद था।

जांच के दौरान महिला खिलाड़ी के हैंड पर्स से मलयालम भाषा में एक सुसाइड नोट मिला है जबकि उसके मोबाइल का स्विच ऑफ था। मोबाइल व सुसाइड नोट को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिस कमरे से शव बरामद हुआ है, पुलिस ने उसे सील कर दिया है।

राजीवनगर थाने के प्रभारी थानेदार शंभू सिंह का कहना है कि घटना की सूचना महिला खिलाड़ी के परिजनों को दे दी गई है। बुधवार कीसुबह तक परिजन पटना पहुंचेंगे। महिला खिलाड़ी ने आत्महत्या क्यों की, परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

फोन नहीं उठने पर दी दोस्तों को सूचना

पुलिस के मुताबिक महिला खिलाड़ी सोमवार की रात अपने किराए के कमरे में मौजूद थी। कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी। मंगलवार की सुबह उसके परिजनों ने उसे फोन किया लेकिन मोबाइल का स्विच ऑफ था। इस पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों ने केरल के ही रहनेवाले एक करीबी को फोन किया। इसके बाद वह शख्स कुछ दोस्तों के साथ महिला खिलाड़ी के कमरे पर पहुंचा।

दरवाजा खटखटाने व कई बार आवाज देने पर जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो झांक कर देखा गया। अंदर महिला खिलाड़ी का शव फंदे से झूलता दिखा। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और धक्का देकर दरवाजा खोला। अंदर पंखे के हुक से महिला खिलाड़ी का शव लटकता मिला। कड़ी मशक्कत करके पुलिस शव को नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक महिला खिलाड़ी के पड़ोसी केरल निवासी निशांत ने बताया कि लिथारा केसी ने क्यों और किन परिस्थितियों में आत्महत्या की है, पता नहीं है। पटना आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। वहीं, दूसरी ओर महिला खिलाड़ी के दोस्तों के बीच घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

Share
Now