May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

गोरखपुर में एनकाउंटर ट्रिपल मर्डर का आरोपी पुलिस के हथियार छीन कर भाग रहा था तभी पुलिस ने…

एकतरफा प्‍यार में पति-पत्‍नी और बेटी को सरेराह गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार देने के आरोपी को पैर में पुलिस की गोली लगी है। उसे कल रात हुई वारदात के बाद मौके से गिरफ्तार किया गया था। आज पुलिस उसे मौका ए वारदात पर कत्‍ल में इस्‍तेमाल हथियार की बरामदगी के लिए ले गई थी। पुलिस के मुता‍बिक इसी दौरान आरोपी ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें आरोपी घायल हो गया। घायलावस्‍था में आरोपी को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

सिरफिरे आशिक आलोक कुमार पासवान ने सोमवार की रात गोरखपुर के खोराबार के रायगंज में सोमवार की रात में पति-पत्नी और बेटी की उस वक्‍त गला रेतकर हत्‍या कर दी थी जब तीनों पैदल ही परिवार की बेटी की शादी पर होने वाले मटकोड़वा में शामिल होने गांव जा रहे थे। एडीजी समेत तमाम अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। देर रात हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना के बारे में अभी तक मिली जानकारी के अनुसार खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद विदेश में रहते थे। दो महीने पहले घर आए थे। उन्होंने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है। वहीं पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी तय है। सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से अपनी पत्नी संजू (38) बेटी प्रीति (20) के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे सिरफिरे आशिक ने धारदार हथियार से तीनों का गला रेत दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने शव देखकर शोर मचाया और पुलिस को खबर दी गई।

गांव में फोर्सं तैनात

तिहरे हत्‍याकांड के बाद गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। हत्यारोपी आलोक कुमार पासवान का रायगंज गांव में ही ननिहाल है। उसके मामा ने उसकी हरकतों की वजह से उसे यहां रहने से मना कर दिया था। इसके बाद भी संतकबीरनगर से आकर सिरफिरा लड़की को परेशान करता था। सोमवर की रात वहीं से आकर उसने तिहरे हत्‍याकांड को भी अंजाम दिया।

Share
Now