Wed. Jan 20th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

ओवैसी को लेकर साक्षी महाराज का बड़ा बयान- बोले ओवैसी ने की बिहार में BJP की मदद-और अब…

  • अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने अब एआईएमआईएम चीफ असुदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ी बात कह दी।
  • उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी।
  • बंगाल और यूपी विधानसभा चुनाव में भी मदद करेंगे।
  • साक्षी का बयान सामने आने के बाद सपा ने सबसे पहले हमला किया है।
  • सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि साक्षी के बयान से भाजपा और ओवैसी के रिश्तों से पर्दा हट गया है। 

लखनऊ: अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर चौंकाने वाला बयान दे दिया है. बुधवार को साक्षी महाराज लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे. कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि ओवैसी को यूपी में खुदा ताकत दें. उन्होंने बिहार में बीजेपी की मदद की, यूपी में करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे. बता दें कि कांग्रेस समेत कई दल ओवैसी पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनकी पार्टी बीजेपी की ‘बी टीम’ हैं.

किसान आंदोलन और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर

साक्षी महाराज ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि पूर्वाग्रही, जातिवादी और परिवार वादी लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. वे न ही सरकार और संविधान को मानने के लिए तैयार हैं. कानून को अब अपना काम करना चाहिए. जब सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी का गठन कर दिया है तब किसानों के आंदोलन का अर्थ नहीं रह जाता है. किसानों को तत्काल आंदोलन समाप्त कर देना चाहिए. अब किसानों को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से गठित कमेटी से अपनी बात करनी चाहिए.

बीजेपी से जुड़ने लगे हैं मुसलमान

इसके साथ ही बीजेपी सासंद ने कहा कि बीजेपी की सरकार सबका साथ-सबका विकास के रास्ते पर चलने वाली पार्टी है. इसके चलते बीजेपी मुसलमानों का भी विश्वास जीतने और उनका विकास करने में लगी है. अब मुसलमान ये समझने लगे हैं कि पिछले 65 साल से हिंदुस्तान के मुस्लिमों को तुष्टिकरण के नाम पर डराया गया है. इस वजह से अब मुस्लिम समाज भी बीजेपी से जुड़ने लगा है.

Share
Now