Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

बाप बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार :अपनी ही 10 वर्षीय बेटी के साथ रेप करता रहा पिता…

राजस्थान के बूंदी जिले के एक गांव में अपनी 10 वर्षीय बेटी से तीन-चार महीनों तक बार-बार बलात्कार करने के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को यहां गिरफ्तार किया गया है। वह मध्यप्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति दिहाड़ी मजदूर है और मध्य प्रदेश के रायसेन जिले का रहने वाला है। 

डाबी पुलिस थाने के प्रभारी संपत सिंह ने बताया कि अपनी 10 वर्षीय बेटी से तीन-चार महीने तक बार-बार बलात्कार करने के आरोप में उसे शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि ग्राम सरपंच ने इलाके में इस लड़की के साथ कुछ अप्रिय होने की एक शिकायत मिलने पर बृहस्पतिवार को पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता तथा उसके सात वर्षीय भाई और पांच वर्षीय बहन को वहां से मुक्त कराया तथा गुरुवार एवं शुक्रवार की दरम्यानी रात उन्हें बाल कल्याण समिति के पास ले गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने समिति और एक महिला कांस्टेबल की पूछताछ के दौरान यह खुलासा किया कि उसके पिता ने बार-बार उसका बलात्कार किया।

उसने यह भी बताया कि उसके पिता ने शराब के नशे में मकर सक्रांति के दिन उसका कई बार बलात्कार किया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई.थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा किया करता था और उसे उसके मायके छोड़ आया था। साथ ही, वह अपने तीनों बच्चों को चार महीने पहले बूंदी जिले के डाबी इलाके में लाया था,

जहां उसने किराये पर मकान ले रखा है और दिहाड़ी मजदूरी करता है। उन्होंने बताया कि समिति के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को शनिवार की शाम अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि समिति के आदेश पर पीड़िता और उसके भाई-बहन को बूंदी में अलग-अलग आश्रय गृहों में भेज दिया गया।

Share
Now