Thu. Jun 24th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

महामारी में भी बिल्डर के बेटे की अय्याशी- थाईलैंड से मंगवाई कॉलगर्ल- कोरोना से मौत- दूसरे आरोपियों की तलाश जारी…

  • कॉलगर्ल की मौत के बाद पुलिस अब लखनऊ में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का पता करने में जुट गई है.
  • पुलिस का कहना है कि ये भी ट्रेस किया जा रहा है कि इस कॉलगर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया था.

लखनऊ,  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से भीषण संक्रमण के दौर में भी लखनऊ के नामचीन बिल्डर के बेटे की अय्याशी काफी दबाने के बाद भी चर्चा में आ ही गई है। जहां लोग ऑक्सीजन के एक सिलेंडर के लिए तरस रहे हैं, वहीं लखनऊ के इस व्यापारी पुत्र ने पूरे सात लाख रुपए खर्च करके थाइलैंड से दस दिन पहले कॉल गर्ल को लखनऊ बुलवाया।

चार दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमण के कारण कॉल गर्ल की मौत के बाद से मामला खुला तो जिम्मेदारों के पैरों तले जमीन खिसक गई। अब लखनऊ का भी नाम इंटरनेशनल कॉल गर्ल रैकेट में आ गया है।

लखनऊ के बड़े बिल्डर के बेटे की शर्मनाक करतूत : कोरोना संक्रमण से लखनऊवासी परेशान हैं। लगातार लोगों की मौत हो रही है। हजारों मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, इसके बीच राजधानी के एक बड़े बिल्डर के बेटे की करतूत शर्मसार करने वाली है। बिल्डर से नेता बनने के बाद सत्ता पक्ष का दामन थामने वाले एक सफेदपोश के बेटे ने सात लाख रुपये में थाईलैंड से एक युवती को लखनऊ बुलाया था।

इतना ही नहीं इसके बाद बकायदा युवती को हजरतगंज में ठहराया था। इस बीच युवती कोरोना संक्रमित हुई तो उसने हाथ खड़े कर लिए। लखनऊ में 28 अप्रैल से लोहिया अस्पताल में भर्ती थाईलैंड निवासी मिस पियाथीडा विचापोर्नस्कुल (Miss Piyathida Wichapornskul) का तीन मई को निधन हो गया। इस युवती को हजरतगंज में ठहराया गया था, लेकिन कैंट में बिल्डर के बंगले में महफिल सजती थी। 

Share
Now