Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

सरेआम बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुई दर्जनों महिलाएं-पुलिस ने की गिरफ्तार- जानिए क्या है पूरा मामला…

  • दुबई में महिलाओं के एक समूह को बिना कपड़ों के पेंट हाउस की बालकनी में स्‍टंट करना महंगा पड़ गया है।
  • इन महिलाओं को स्‍टंट करने के आरोप में अरेस्‍ट कर लिया गया है।
  • इन महिलाओं के न्‍यूड होकर बालकनी में स्‍टंट करने का वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।
  • बताया जा रहा है कि जब शहर के मरीना इलाके में ये महिलाएं बालकनी में स्‍टंट कर रही थीं,
  • उसी समय पास की इमारत से किसी ने यह वीडियो बना लिया था।

हाल ही में वायरल हुए दुबई की एक इमारत के वीडियो को देख लोग हैरान रह गए। दरअसल इस वीडियो में कुछ महिलाएं पूरी तरह नग्न होकर बालकनी में लाइन लगाकर खड़ी थीं। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सभी महिलाओं और मामले से जुड़े लोगों का गिरफ्तार कर लिया है। दुबई के एक न्यूज पेपर ने इसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए ऐसा किए जाने की कोई वजह नहीं बताई है।

द सन की खबर के अनुसार, गिरफ्तार लोगों पर संयुक्त अरब अमीरात में पब्लिक डीसेंसी लॉ का उल्लंघन करने के लिए छह महीने की जेल और लगभग 1,000 पाउंड के जुर्माने लगाया गया है। दुबई जैसी जगह पर ये और भी अजीब हो जाता है क्योंकि यहां सार्वजनिक रूप से किस करने या शराब पीने तक के लिए जेल में डाल देने का कानून है।

ऐसे में यहां इस तरह का मामला चौंका देता है। इसके अलावा दुबई में अश्लील कंटेंट शेयर करने पर भी भारी जुर्माने का प्रावधान है।  यूएई में अभिव्यक्ति और सोशल मीडिया को नियंत्रित करने वाले सख्त कानून हैं। यहां लोगों को उनके ऑनलाइन अभद्र कमेंट और वीडियो के लिए जेल में डाला जाता रहा है।

दुबई पुलिस ने कहा कि अभद्र वीडियो को लेकर गिरफ्तार लोगों को सरकारी वकील दिया गया है। पुलिस ने एक बयान में कहा, “इस तरह की हरकतें हमारे देश के समाज, मूल्यों और नैतिकता के लिए अस्वीकार्य है।”

Share
Now