May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Delhi: अंगीठी के धुंए ने एक ही परिवार के पांच लोगों की ली जान, जाने पूरा मामला…..

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक परिवार के 5 लोगों की लाश बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक यह सभी लोग एक कमरे में सो रहे थे और देर रात इन्होंने अंगीठी जलाई थी, अंगीठी जलने के कारण कमरे में धुंआ भर गया था और उससे घुटन के कारण इन 5 लोगों की मौत हुई. 

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक परिवार के 5 लोगों की लाश बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक यह सभी लोग एक कमरे में सो रहे थे और देर रात इन्होंने अंगीठी जलाई थी, अंगीठी जलने के कारण कमरे में धुंआ भर गया था और उससे घुटन के कारण इन 5 लोगों की मौत हुई. पुलिस के मुताबिक उन्हें तकरीबन 1:30 बजे खबर मिली कि 4-5 लोग बेहोशी की हालत में 5वीं मंजिल ओल्ड सीमापुरी इलाके में पड़े हुए हैं.

पुलिस मौके पर पहुंचीं तो पता चला कि 5वीं मंजिल पर सिर्फ एक कमरा था जिसमें 3 बच्चे और एक महिला की लाश पड़ी हुई थी, कमरे में अंगीठी जल रही थी, कमरा धुएं से भरा हुआ था. जांच में पता चला कि मोहित कालिया अपनी पत्नी राधा उम्र 30 साल और 4 बच्चों 2 बच्चियां 11 साल और 4 साल जबकि 2 बेटे 8 साल और 3 साल के साथ रहते थे. हादसे के बाद मोहित अपने सबसे छोटे बेटे को अस्पताल बेहोशी की हालत में ले गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

इस हादसे में मोहित की पत्नी राधा और 4 बच्चों की मौत हो गई, मौत की वजह अंगीठी के धुएं से दम घुटना बताई जा रही है. अभी भी मामले की जांच जारी है,समझने का प्रयास है कि अंगीठी से कैसे इतना बड़ा हादसा हो गया. वैसे सर्दी के मौसम में कई बार ऐसे हादसे होते देखे गए हैं. हाल ही में मुजफ्फरनगर में भी एक भाई-बहन की अंगीठी के धुएं की वजह से मौत हो गई. दोनों रात में अंगीठी जला सो गए थे, लेकिन दम घुटने की वजह से उनकी जान चली गई.

Share
Now