Mon. Mar 1st, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

सुशांत की बहन कंगना की सुरक्षा को लेकर चिंतित- PM मोदी से लगाई मदद की गुहार…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने सबसे पहले नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था। कंगना के स्टेटमेंट के बाद इस मुद्दे को लेकर अभी तक बहस चल रही है। वहीं हाल ही में  सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा था कि कंगना इस केस के जरिए अपना एजेंडा उठा रही हैं। इसके बाद कंगना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रखने के चलते सुर्खियों मे बनी रहती हैं। वो कंगना ही थी जिन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म पर खुलकर बात की थी, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग भी सबसे पहले उन्होंने ही उठाई है। इस बीच सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को कंगना की चिंता सताने लगी है, इसी के चलते उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मंगी है। 

PunjabKesari

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि कंगना रनौत को सुरक्षा दी जाए ताकि वो सुशांत के केस की इन्वेस्टिगेशन में नॉरकोटिक्स ब्यूरो की मदद कर सकें। कीर्ति ने कंगना के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें वह खुद के लिए सुरक्षा की मांग करती दिखीं रही है।

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट किया कि मैं नॉरकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने को तैयार हूं। लेकिन मुझे केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता है, मैंने न केवल अपने करियर को, बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है, ये तो साफ है कि सुशांत कुछ सीक्रेट को जानता था कि इसी वजह से उसे मारा गया।

PunjabKesari

एक के बाद एक किए ट्वीट में कंगना ने लिखा कि अगर नॉरकोटिक्स ब्यूरो बुलीवुड में जांच पड़ताड़ करेगा तो कई ए लिस्टर्स जेल की सलाखों के पीछे पहुंचेंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद है कि पीएम मोदी का स्वच्छ भारत मिशन बुलीवुड की गंदगी को भी साफ कर देगा।

कंगना की सुरक्षा को लेकर परिवार भी चिंतित

कोरोना महामारी के बीच कंगना रनोट अपने होमटाउन में हैं। इस बीच फैमिली संग उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। जिसमें वह फुल मस्ती के मूड में दिखाई दी थीं। वहीं अब कंगना की मां ने उनकी सुरक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया है। इस वीडियो को कंगना की टीम ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना के साथ उनकी मां और बहन का बेट पूजा करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ दो पंडित भी दिखाई दे रहे हैं। कंगना रनोट का महामृतुंजय पूजा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंचित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख पेंद्रह हज़ार महामृतुंजय मंत्र के जाप करवाए, यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूँ। हर हर महादेव काशीविश्वनाथ महाराज की जय…।’

Share
Now