Thu. Dec 3rd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

उत्तराखंड दौरे पर आएंगे CM योगी, केदारनाथ -बदरीनाथ के करेंगे दर्शन..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाद दिवाली के ठीक एक दिन बाद उत्तराखंड आएंगे। वह 15 नवंबर को केदारनाथ व 16 नवंबर को बदरीनाथ धाम में दर्शन करेंगे। यूपी के सीएम काे लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। 

सूत्रों ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ दिवाली के ठीक एक दिन बाद 15 नवंबर को उत्तराखंड आ रहे हैं। उन्होंने चारों धामों के कपाट बंद होने से पहले बदरीनाथ व केदारनाथ धाम के दर्शन की उम्मीद जताई है। सूचना मिलते ही पुलिस व गोपनीय विभाग हरकत में आ गया है। पुलिस की ओर से हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।  

गौरतलब है कि गंगोत्री धाम के कपाट 15 नवंबर को बंद हो रहे हैं जबकि केदारनाथ व यमुनोत्री धाम के कपाट 16 नवंबर और बदरीनाथ धाम के कपाट विधि-विधान के साथ 19 नवंबर को बंद होंगे।

आईजी गढ़वाल अभिनव कुमार ने बताया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पुलिस सहित गोपनीय विभाग को अलर्ट मोड पर रखा गया है। बताया कि वीवीआईपी दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए जाएंगे। 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड दौरे को लेकर प्रदेश सरकार ने भी तैयारियां करनी शुरू कर दी है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम के साथ ही धाम में दर्शन को लेकर भी व्यवस्था जांची जा रही है।  

Share
Now