Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

भाजपा के स्‍थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बोले- मोदी है तो मुमकिन है।

भाजपा के स्‍थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आज देश की जनता यूं ही नहीं कहती है कि मोदी है तो मुमकिन है। आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व का भी नेतृत्व करेंगे। मुख्यमंत्री ने ऋषिकेश के विकास को लेकर घोषणा की कि जहां की जो भी समस्याएं और मांग है उन पर निश्चित रूप से कार्रवाई करूंगा।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रेमचंद अग्रवाल विधानसभा अध्यक्ष का कुशल नेतृत्व विधानसभा को मिला। सौभाग्य की बात है कि इन के चार वर्ष के कार्यकाल और संगठन की स्थापना दिवस मना रहे हैं। ऋषिकेश विधानसभा के लिए क्षेत्रीय विधायक व विधानसभा अध्यक्ष की ओर से उठाई गई मांग का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने इस पर सकारात्मक आश्वासन दिया।

 उन्होंने कहा भाजपा के लिए राष्ट्रीय पहले है। भाजपा की रीति नीति के कारण ही आज घर-घर में कमल खिल रहा है।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी व सांसद दुष्यंत कुमार ने कहा कि हमने कभी भी वोट की खातिर जनता को  दाव पर नहीं लगाया। भाजपा की सोच हमेशा विकास परक रही है। उत्तराखंड में सड़कों सहित कई योजनाओं के तहत विकास भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का प्रत्येक नागरिक स्वस्थ हो यह सरकार की सोच है। मैं स्वयं गृह मंत्री अमित शाह को बताऊंगा कि आपको उत्तराखंड की चिंता करने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और सरकार जहां कुंभ का बेहतर संचालन कर रही है।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने किस पौधे को लगाया था। आज वह वटवृक्ष बन कर देश और दुनिया के सामने खड़ा है। भारतीय जनता पार्टी ने देश के भीतर हमेशा लोकतंत्र को बचाने और उसकी रक्षा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हम उस पार्टी के कार्यकर्त्‍ता है जिस पार्टी की अपनी विचारधारा है, कार्यकर्त्‍ताओं का विशाल परिवार है। नरेंद्र मोदी जैसा चमत्कारी नेता हमारे पास है, यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। छोटा चुनाव हो या बड़ा चुनाव हम इस चमत्कारी व्यक्ति को आगे रखकर चुनाव लड़ते हैं। क्योंकि मोदी एक व्यक्ति नहीं विचार धारा बन गया है। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड की 70 विधान सभाओं में ऋषिकेश के विधायक प्रेमचंद अग्रवाल ऐसे हैं जो सबसे सर्वश्रेष्ठ हैं। वहीं, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यक्रम में उपस्थित मंचासीन नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री के समक्ष मांग पत्र रखा।

ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गणेश रावत की अध्यक्षता, ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश पति के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में जिला महामंत्री कुलदीप कुमार,जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, जिला महामंत्री सुरेश कंडवाल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल आदि मौजूद रहे।

Share
Now