May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

बीजेपी सांसद का बड़ा ऐलान हम भी जाएंगे आजम खान से मुलाकात करने! शिवपाल यादव को ….

जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान से भाजपा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी मुलाकात करने जाएंगे। रविवार को गोंडा जिले की समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने आजम खान से शिवपाल यादव के मुलाकात करने की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव जमीन से जुड़े नेता रहे हैं और तमाम दुख और सुख सहकर यहां तक पहुंचे हैं। यही नहीं इसी बहाने बृजभूषण शरण सिंह ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने व्यवहार से गलती की है

भाजपा सांसद ने कहा कि आजम खान से शिवपाल ने मुलाकात की, यह अच्छी बात है। उन्होंने करा कि मैं शिवपाल यादव का स्वागत करता हूं। अगर मुलायम सिंह यादव सक्रिय होते तो शिवपाल सिंह यादव से मिलने जाते अखिलेश यादव ने गलती की है। कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं भी आजम खान से मुलाकात करने जाऊंगा। कई बार के विधायक, सांसद हैं। अगर कोई दुख में है तो उससे मिलना चाहिए। यही नहीं दिल्ली में हुई हिंसा के बाद बुलडोजर चलाए जाने पर भी उन्होंने अपनी राय जाहिर की। बृजभूषण ने कहा कि संजय गांधी के बाद पहली बार दिल्ली में बुलडोजर चला है।

बुलडोजर रुकेगा नहीं और कोई रोक नहीं पायेगा। जो जहांगीरपुरी में दंगे बवाल किए हैं, वो देश के दुश्मन हैं ये वही ताकतें हैं जो शाहीन बाग में थी, किसान आंदोलन में थी। इससे पहले 22 अप्रैल को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान से मिलने पहुंचे थे। यह मुलाकात करीब सवा घंटे तक चली थी। मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान की मदद समाजवादी पार्टी नहीं कर रही है। यह एक दुर्भाग्य है। गौरतलब है कि आजम खान से शिवपाल यादव ने मुलाकात की थी और उसके बाद अखिलेश यादव एवं मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा था। तब से ही सपा की राजनीति को लेकर कयास तेज हैं।

Share
Now