October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

अजब-गजब: मुर्गी को पत्थर मारने पर FIR दर्ज-जाने- क्या है पूरा मामला…

खरगोन:- खरगोन जिले के महेश्वर थाने में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने उसके खेत में दाना चुग रही मुर्गी को भगाने के लिए पत्थर फेंककर मारा तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला

घटना महेश्वर थाने के काकरिया गांव की है. जहां का रहने वाला सुनील ओसारी गुरुवार को अपनी मुर्गी गोद में लेकर थाने पहुंचा. सुनील ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि गांव में रहने वाले मुकेश का उसके घर के पास खेत है. सुनील की मुर्गी मुकेश के खेत में दाना चुगने गई थी.

जिस पर मुकेश ने मुर्गी को भगाने के लिए पत्थर मारना शुरू कर दिया. एक पत्थर मुर्गी की टांग में भी लगा. सुनील का आरोप है कि मना करने पर मुकेश ने उसके साथ विवाद शुरू कर दिया.मुकेश ने चेतावनी भी दी है कि अब मुर्गी उसके खेत में नहीं आनी चाहिए. वहीं सुनील का कहना है कि मूक पशु-पक्षी इधर-उधर विचरते रहते हैं. ऐसे में मुर्गी मुकेश के खेत में जाती है तो वह आए दिन विवाद करता है.

फिलहाल सुनील की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं मुर्गी को मारने पर एफआईआर होने की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

Share
Now