Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

दैनिक भास्कर के बाद भारत समाचार-संपादक बृजेश मिश्रा के ठिकानों पर भी आयकर विभाग का छापा…

कर चोरी के आरोप में भास्कर अखबार के मालिकों के घर और संस्थान पर आयकर विभाग के छापे पड़े हैं. जानकारी मिली है कि रात ढाई के बाद से कंपनी के कार्यालयों पर छापेमारी की जा रही है. इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की ये छापेमारी भास्कर के नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर की गई है.

सभी कर्मचारियों के फोन जब्त किए गएबताया जा रहा है कि आयकल विभाग की ये बड़ी रेड है. भास्कर कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों के फोन जब्त कर लिए गए हैं. साथ ही किसी को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. इनकम टैक्स की टीम प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है.महत्वपूर्ण दस्तावेज मिलने का दावाईडी, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ लोकल पुलिस का सपोर्ट भी है.

पूरा सर्च ऑपरेशन दिल्ली और मुंबई टीम के द्वारा संचालित किया जा रहा है. छापेमारी की कार्रवाई में 100 से ज्यादा अधिकारी कर्मचारी शामिल है. अब तक की छापेमारी के दौरान महत्वपूर्ण दस्तावेज मिलने का दावा किया गया है.छापेमारी को लेकर कांग्रेस का सरकार पर हमलाछापेमारी को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला किया है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है, ”रेड जीवी जी, प्रेस की आज़ादी पर कायरतापूर्ण हमला! दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर अब इनकम टैक्स के छापे. लोकतंत्र की आवाज़ को “रेडराज” से नही दबा पाएंगे.”

Share
Now