May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

अरोग्य भारती किशोरी विकास ने श्रमिक भाईयों और बहनों के साथ मनाया, अंतराष्ट्रीय मज़दूर दिवस….

अरोग्य भारती किशोरी विकास ने आज अंतराष्ट्रीय मज़दूर दिवस के अवसर पर इसकी सदस्य सुश्री रीता कुमारी जी के सरनागढ़ा बस्ती आवास में श्रमिक भाईयों और बहनों के साथ मनाया। उन्हें मेहनत मजदूरी करने के साथ साथ स्वस्थ रहने के हुनर को साझा किया । किस प्रकार कम कमाई में ज्यादा से ज्यादा बचत किया जा सकता, स्वस्थ जीवन और घरेलू औषधीय गुणों से परिपूर्ण रसोई में ही हमारे आरोग्य का खान है इसे बस जानने की जरुरत है ऐसा आरोग्य भारती की संरक्ष्क श्री मति रमा सिन्हा ने कहा ।
सभी माताओं और बहनों ने इसकी खूब सराहना की ओर उन्होंने विश्वास दिलाया कि हम सब अपने जीवन में औषधीय पौधों का उपयोग, योग प्राणायाम करके जीवन को सुखमई बनाएंगे।
इस अवसर पर श्रमिक बंधुओं के बीच कपड़ों का वितरण भी किया गया। जिसमें नमिता जी ममता देवी, सुबाला देवी, वाणी देवी, जुली देवी, गीता देवी, रूबी देवी, मंजू देवी, राजकुमार दास, उत्तम कुमार, सूरज कुमार ,प्रेम कुमार ,राकेश पंडित, आनंद देव , सूरज पासवान सहित लगभग 50 की संख्या में ये लोग उपस्थित रहे। सभी श्रमिक भाई बहनों ने उपहार के साथ श्रमिक दिवस मनाने हेतु आरोग्य भारती को कोटि कोटि धन्यवाद दिया ।

Share
Now