Tue. Oct 27th, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

एक्ट्रेस पायल घोष ने क्रिकेटर इरफान पठान को लेकर रेप मामले में दिया बड़ा बयान-शेयर की यह….

  • एक्‍ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्‍यप के खिलाफ काफी दिन पहले रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआइ दर्ज करवाई थी.
  • घोष ने सुरक्षा तक की मांग की थी. पायल घोष और अनुराग कश्‍यप इस मामले में आमने सामने हैं और अब इस मामले में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान का भी नाम शामिल हो गया है.
  • पायल घोष ने अनुराग कश्‍यप के खिलाफ कई ट्वीट किए और इस मामले में उन्‍होंने पठान का भी जिक्र किया.

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वालीपायल घोष का कहना है कि उन्होंने फिल्ममेकर के बारे में क्रिकेटर इरफान पठान से बात की थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, “मैंने इरफान पठान को एकदम यह तो नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया है, लेकिन मैंने उनसे बातचीत के बारे में सबकुछ साझा किया था। यह जानने के बाद भी वे चुप हैं और कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे।”

करीब दो घंटे बाद एक अन्य फोटो में पायल ने इरफान पठान के साथ वाली अपनी एक फोटो साझा की। उन्होंने लिखा, “इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई इंटरेस्ट है। लेकिन वे उनमें से हैं, जिनके साथ मैंने मिस्टर कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात छोड़कर। मैं जानती हूं कि वे अपने ईमान और बूढ़े मां-बाप में भरोसा करते हैं। इसलिए उम्मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी शेयर किया है, वे उसके बार में बात करेंगे।”

पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि 2014-15 में उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने एक बातचीत में दावा किया था कि विरोध करने के बाद अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई एक्ट्रेस उनके साथ सहज हैं। हालांकि, बाद में जब ऋचा ने पायल पर मानहानि का केस किया तो उन्होंने उनसे माफी मांग ली।

22 सितंबर को पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी। फिल्ममेकर ने पुलिस से कहा था कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए थे।

Share
Now