May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

चुनावी रण में उतरेंगे एक्टर सोनू सूद? जल्द करेंगे पार्टी का एलान!

Punjab Election 2022: काफी लंबे समय से एक्टर सोनू सूद के पॉलिटिक्स में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं आज एक बार फिर ये चर्चा तेज हो गई है. दरअसल सोनू सूद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी बहन मालविका और उनकी फैमिली अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ-साथ पार्टी का एलान करेंगे. उनकी बहन मालविका पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान कर चुकी हैं. 

पार्टी पर अभी सस्पेंस
अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू सूद ने कहा कि वे मोगा के लिए काम करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे. हालांकि उन्होंने अभी तक ये स्पष्ट नहीं किया है कि वे अपनी खुद की पार्टी बनाएंगे या फिर उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी उसका एलान करेंगे, फिलहाल इस पर सस्पेंस बना हुआ है. बतादें कि सोनू सूद ने कोरोना काल के दौरान लोगों की काफी मदद की थी. वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेता से समाजसेवी और अब वे पॉलिटीशियन बन सकते हैं. 

पिछले महीने ही किया था एलान
बता दें कि पिछले महीने भी सोनू सूद ने पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के पास एक प्रेस कांफ्रेंस की थी. जिसमें उन्होंने बहन मालविका का चुनाव लड़ने का एलान किया था. हालांकि उस दौरान उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद पंजाब में सियासी हलचल तेज हो गई और उनके कांग्रेस में जाने की अटलें लगाई जाने लगी थी. कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन के समय सोनू सूद अपने बेहतरीन कामों के जरिए चर्चाओं में आए थे. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा, साथ ही जरूरमदों को बेड और ऑक्सीजन भी मुहैया करवाए.

Share
Now