May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

शामली में कुख्यात बदमाश एके-47 और 13 सो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार जाने कौन…

शामली में स्थानीय पुलिस ने चेकिंग दौरान कुख्यात बदमाश अनिल उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक AK-47, 1300 से भी ज्यादा कारतूस और एक क्रेटा कार बरामद की है।

उत्तर प्रदेश के शामली में स्थानीय पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मंगलवार को कादरगढ़ चौकी पर पुलिस ने चेकिंग दौरान कुख्यात बदमाश अनिल उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक AK-47, 1300 से भी ज्यादा कारतूस औक एक क्रेटा कार बरामद की है। अनिल उर्फ पिंटू संजीव जीवा गैंग का बदमाश है।

जानकारी के अनुसार, कार में सवार तीनों बदमाश मुजफ्फरनगर से हरियाणा जा रहे थे। मुखबिर की मिली सूचना पर थाना प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा, कदरगढ़ चौकी प्रभारी उपेंद्र सिंह, जलालाबाद पुलिस चौकी प्रभारी, विजय त्यागी ने पुलिस कर्मियों के साथ कादरगढ़ चौकी पर चेकिंग से घेराबंदी की। घेराबंदी दौरान अनिल उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। इस दौरान पुलिस ने एके-47, 1300 मैगजीन भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मंगलवार को बताया कि मुजफ्फरनगर निवासी गिरफ्तार अभियुक्त अनिल उर्फ पिंटू ने पूछताछ में कहा कि उसने एके-47 कुख्यात अपराधी संजीव जीवा से 11 लाख रुपये में खरीदी थी जिसे छिपाने के लिए वह निकला था मगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पिंटू ने बताया कि रौब गांठने के लिए खरीदे गए इस हथियार से उसे और उसके दोस्त अनिल बंजी ने मेरठ के मोदीपुरम स्थित कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति की हत्या की सुपारी ली थी मगर बाद में इरादा बदल दिया और कुलपति पर दूसरे हथियार से हमला किया गया हालांकि वह इस हमले में बाल बाल बच गए।

Share
Now