Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

जब मैदान में तौलिया पहने दिखे मोहम्मद शमी-देखें video

इंग्लैंड के साउथम्पटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। मैच के पांचवें दिन मोहम्मद शमी ने जबर्दस्त गेंजबाजी करते हुए रोस टेलर, बीजे वाटलिंग और कोलिन डि ग्रैंडहोम के अहम विकेट चटकाए। टेलर और वाटलिंग को शमी ने लंच ब्रेक से पहले आउट किया जबकि ग्रैंडहोम को लंच ब्रेक के बाद अपना शिकार बनाया।

मैच के पांचवें दिन शमी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शमी तौलिया बांधे नजर आए हैं।

वाटलिंग का विकेट लेने के बाद शमी अपनी टीम जर्सी के ऊपर सफेद रंग की तौलिया लपेटे दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। फैन्स ने कुछ मजेदार पोस्ट शेयर की हैं। मैच की बात करें तो टीम इंडिया पहली पारी में 217 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में न्यूजीलैंड का ने 249 रन का स्कोर किया . वह 32 रन की बढ़त हासिल की…

इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच का पहले और चौथे दिन का खेल बारिश में धुल गया था। आज पांचवें दिन का खेल जारी है। पांचवें दिन अगर मैच का रिजल्ट नहीं आता है, तो ऐसे में रिजर्व डे के दिन मैच खेला जाएगा। 23 जून को आईसीसी ने इस ऐतिहासिक टेस्ट के रिजर्व डे के तौर पर रखा है।

Share
Now