May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

योगी सरकार की यह कैसी महिला मंत्री स्टाफ से उतरवा रही है जूतों के कवर…. देखें वीडियो….

यूपी के उन्नाव में निरीक्षण करते पहुंची योगी सरकार की मंत्री बेबीरानी मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री स्टाफ से शू-कवर उतरवाते नजर आ रही हैं।

महिला कल्याण एवं बाल विकास पुष्टाहार मंत्री बेबीरानी मौर्य का एक वीडियो शनिवार शाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 12 सेकेंड के इस वीडियो में वह खड़ी हैं और एक युवक उनके सैंडलों पर चढ़े शू-कवर उतार रहा है। यह वीडियो उन्नाव के बीघापुर की एक पुष्टाहार यूनिट के निरीक्षण के बाद का बताया जा रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा छिड़ी है। ‘एक्सप्रेस न्यूज़ भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बीघापुर में मंत्री बेबीरानी मौर्य ने शुक्रवार को पुष्टाहार यूनिट का निरीक्षण किया था। स्वच्छता के नजरिए से पुष्टाहार यूनिट में अंदर जाने से पहले शू-कवर पहनने की व्यवस्था है। निरीक्षण के लिए अंदर जाते वक्त उन्होंने शू-कवर पहने। बाहर आने के बाद वह ठिठकीं और अपने पैरों की तरफ देखा। उनके साथ निरीक्षण से निकले लोगों में से दो लोग झुके। इनमें से एक ने झुक कर उनके शू-कवर उतारे। दूसरे ने हाथ पीछे खींच लिया।

शू-कवर उतारने वाला हाथ में डायरी लिए है। कहा जा रहा है कि वह मंत्री या यूनिट के स्टाफ का कर्मचारी है। शुक्रवार के इस घटनाक्रम की चर्चा शनिवार शाम तब शुरू हुई जब व्हाट्सएप ग्रुपों में यह वायरल होने लगा। कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य ने बताया, जो वीडियो वायरल हुआ वह बिल्कुल गलत है। जिन्होंने वीडियो वायरल किए हैं, वे ही बताएं कि कौन अधिकारी या कर्मचारी है। वहां पेड़ से बहुत कीड़े गिर रहे थे। मैं अपने कपड़ों से कीड़े साफ करने लगी तो वहां खड़े हमारी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने बड़ी बहन की तरह आदर देते हुए कीड़े साफ करने का आग्रह किया था।

Share
Now