January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Uttarakhand: दुखद खबर दो संदिग्ध मरीजों की इलाज के दौरान हुई मौत-शाम तक आएगी जांच रिपोर्ट!

रिपोर्ट हमज़ा राव

देहरादून के राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों स्थानीय निवासी बताए गए हैं। दोनों मरीजों को मंगलवार दोपहर गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालत बिगड़ने पर दोनों को आईसीयू में भर्ती किया गया था। साथ ही दोनों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेज दिए गए थे। जिनकी रिपोर्ट शाम तक आएगी। देर रात दोनों की मौत हो गई।

इसमें एक 75 वर्षीय बुजुर्ग और दूसरा करीब 25 साल का युवक शामिल है। दून अस्पताल के डिप्टी एमएस एवं कोरोना के स्टेट को-ऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है।

प्रदेश में संक्रमित मामलों की संख्या 46…
उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का कोई मामला नहीं मिला। मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी, एम्स ऋषिकेश, निजी पैथोलॉजी लैब से आई रिपोर्ट में 277 सैंपल निगेटिव मिले हैं। 570 सैंपलों की टेस्टिंग चल रही है।

अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमित का कोई नया मामला नहीं आया है। मंगलवार को सैंपल जांच रिपोर्ट में 277 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं। प्रदेश में संक्रमित मामलों की संख्या 46 है।

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज से एक और संक्रमित मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से घर भेजा गया है। इसे मिला कर प्रदेश में 19 संक्रमित ठीक हो चुके हैं। जिसमें 11 मरीज देहरादून जनपद के हैं।

Share
Now