February 7, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Uttarakhand: दिल्ली से देहरादून पहुंची ईएचसी ओपीडी-दो डॉक्टर बैठकर देखेंगे मरीज।

रिपोर्ट हमजा राव

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 51 पहुंच चुकी है। हालांकि राहत देने वाली खबर ये है कि इनमें से 28 लोग ठीक हो चुके हैं। रविवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आए। जिसमें एम्स ऋषिकेश के एक डॉक्टर, देहरादून के एक पति-पत्नी शामिल हैं।

दिल्ली से देहरादून पहुंची चलती-फिरती ओपीडी…

आज सोमवार को ईएचसी ओपीडी दिल्ली से चलकर देहरादून पहुंची। यह ओपीडी कंटेनर दूून अस्पताल के नए ओपीडी भवन के बाहर रखा गया है। अभी एक और कंटेनर आना बाकी है। इसे इंस्टॉल करने में दो से तीन दिन का समय लगेगा। यहं कंटेनर कंप्यूटर कंपनी एचपी द्वारा दिया गया है। इसमें फ्लू ओपीडी चलाई जाएगी। इस कंटेनर में दो डॉक्टर बैठकर मरीज देख सकते हैं।

नौ जिलों में दी गई राहत वापस:-

उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश के सुरक्षित नौ जिलों में दी गई राहत वापस ले ली है। अब प्रदेश में पर्वतीय और शहरी क्षेत्रों में पूर्व की भांति सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक ही दुकानें खुलेंगी। रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई अधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

हरियाणा से ऋषिकेश पहुंचे 243 लोग, थर्मल स्क्रीनिंग के बाद घर भेजा…

बीते शनिवार की रात्रि उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों से हरियाणा में कार्यरत 243 लोगों को ऋषिकेश लाया गया। यहां सभी को श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज परिसर में ठहराकर थर्मल स्क्रीनिंग की गई। इनमें पांच लोग ऋषिकेश के ही मिले। शेष 238 लोगों को 13 बसों से उनके घरों के लिए रवाना किया गया।।

Share
Now