January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

UP Election: योगी नहीं AK शर्मा होंगे अगले मुख्यमंत्री-BJP सांसद का भरी सभा में एलान….

  • पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी के बेहद करीबी और यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी एके शर्मा भविष्य के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।
  • मऊ से पूर्व बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने भरी सभा में इस बारे में घोषणा की है।
  • इसे लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लखनऊ
पीएम मोदी के बेहद करीबी और यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी एके शर्मा भविष्य के मुख्यमंत्री हो सकते है। यह ऐलान किया है मऊ से पूर्व बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने। उन्‍होंने भरी सभा में इस बारे में घोषणा की।

इसे लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी के बेहद करीबी और यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी एके शर्मा भविष्य के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

उन्होंने मंच से संकल्प लेते हुए कहा कि हम शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने बचे जीवन में इनके लिए काम करेंगे। बीजेपी के पूर्व सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी का सीएम कैंडिडेट कौन होगा इसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है।

अब तक बीजेपी यही कहती रही है कि यूपी चुनाव योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व में लड़े जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं का भी यही कहना रहा है। हालांकि, राजभर ने एक अ‍लग ही शिगूफा दिया है।

पूर्व बीजेपी सांसद ने यह बात ऐसे समय में कही है जब चुनाव की तिथियों का ऐलान कभी हो सकता है। सभी दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

बीजेपी में अगले सीएम को लेकर अटकलें रही हैं। हालांकि, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 दिसंबर को शाहजहांपुर की रैली की तो ऐसा लगा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत होने पर सीएम कैंडिंडेट को लेकर सारी बहस खत्म हो गई है। गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करने के बाद मोदी ने तब UP+YOGI= उपयोगी का नारा दिया था।

इससे पहले नरेंद्र मोदी के आवास पर योगी की वो तस्वीर काफी चर्चित हुई थी जिसमें योगी की पीठ पर मोदी हाथ रखे हुए हैं। इस पर राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट किया और बताया कि मोदी ने योगी आदित्यनाथ के कान में क्या कहा – सीएम योगी तेज तर्रार बैटिंग करो, पूरी मजबूती से लड़ो, विजय निश्चित है।

हालांकि, इसके बावजूद राजनीतिक टीकाकार ओबीसी नेता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के उन बयानों का जिक्र करते रहे जिनमें उन्होंने कहा कि सीएम कौन होगा ये भविष्य तय करेगा। ऐसे में मऊ से पूर्व बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने अब नया शिगूफा छोड़ा है।

पूर्व ब्यूरोक्रैट और पीएमओ में अहम भूमिका निभा चुके एके शर्मा को उन्होंने यूपी का अगला सीएम बताया है। वो भी उनकी मौजूदगी में। एके शर्मा जिस तरह अचानक इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए और लखनऊ में उन्हें योगी आदित्यनाथ के बगल वाला बंगला दिया गया उसकी काफी चर्चा हुई थी। फिलहाल वो एमएलसी हैं और सूबे में बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं।

Share
Now