February 6, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

गुजरात के इस नेता की कोविड-19 के चलते हुई मौत-पार्टी में शोक की लहर!

कोरोना संक्रमण के चलते रविवार की रात गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अहमदाबाद नगर निगम में कांग्रेस के पार्षद और पूर्व प्रतिपक्ष के नेता बदरुद्दीन शेख का निधन हो गया। बदरुद्दीन शेख ने वहां के एसवीपी अस्पताल में आखिरी सांस ली।उनके निधन के बारे में यह जानकारी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट के जरिए दी।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आज मेरे पास शब्द नहीं है। बदरुभाई को गुजरात कांग्रेस के मजबूत पिलर माने जाते थे। कांग्रेस परिवार में सीनियर नेता बदरू को हम पिछले 40 वर्षों से जानते थे जब वे यूथ कांग्रेस में थे। वह लगातार गरीबों के लिए काम करते थे और कोविड-19 संक्रमण की गिरफ्त में आ गए थे।

ANI@ANI

Sad news, Ahmedabad’s good public servant Badruddin Shaikh has passed away… A senior leader of our Gujarat Congress family, I knew him since 40yrs when he was with Youth Congress. He was relentlessly working with poor people&was infected with #COVID19: Shaktisinh Gohil,Congress

Twitter पर छबि देखें

72511:25 pm – 26 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता178 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

बदरुद्दीन शेख बेहरामपुरा से कांग्रेस के कोर्पोरेटर थे। वह गुजरात कांग्रेस के विभिन्न पद्दों पर रहे चुके थे। खबरों के मुतबिक, बीते 15 अप्रैल के दिन कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍‍‍‍‍हें एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐसा बताया जाता है कि शेख कुछ दिन तक होम क्वारंटाइन में थे। खबरों के मुताबिक, विधायक इमरान खेड़ावाला जब मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मिलने पहुंचे थे, त​ब बदरुद्दीन शेख भी उनके साथ ही मौजूद थे.

Share
Now