February 7, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

इस राज्य के मंत्री ने खोया आपा, कुर्सी लाने में हुई देरी तो पार्टी कार्यकर्ता पर फेंका पत्थर, देंखे वीडियो…..

तमिलनाडु में डीएमके सरकार के मंत्री अपने ही कार्यकर्ताओं पर आग बबूला हो गए और कार्यकर्ताओं पर पत्थर फेंकने लगे। मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सात सेकंड के वीडियो में नासर एक जगह पर खड़े हैं। उनके पीछे कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। वह किसी शख्स पर गुस्सा होते दिख रहे हैं, तभी अचानक अपना आपा खो देते हैं और पत्थर उठाकर डीएमके कार्यकर्ता पर फेंक देते हैं। दरअसल मंत्री के बैठने के लिए कुर्सी लाने में कार्यकर्ता को देर हो गई थी, जिसके बाद मंत्री आगबबूला हो गए और उन्होंने कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया।

एसएम नासर दुग्ध एवं डेयरी विकास मंत्री हैं। पिछले साल नासर ने यह गलत जानकारी फैलाकर सुर्खियां बटोरी थीं कि केंद्र सरकार ने दूध पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स यानी जीएसटी लगा दिया है। डीएमके मंत्री 4 नवंबर 2022 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य सरकार के स्वामित्व वाले आविन द्वारा दूध की कीमतें बढ़ाए जाने पर बोल रहे थे। तब गाय के दूध का खरीद मूल्य 32 रुपये से बढ़ाकर 35 रुपये कर दिया गया। जबकि भैंस के दूध की कीमत 41 रुपये से 44 रुपये हो गई। वहीं आविन के फुल-क्रीम दूध (ऑरेंज पैकेट) के दाम 12 रुपये बढ़ाए गए और उसका दाम अब 60 रुपये है।

डीएमके मंत्री ने तब कहा था, ‘केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगा दिया है। यह अभूतपूर्व फैसला है। दूध पर जीएसटी लगाए जाने से दूध की कीमत बढ़ गई है।’ बीजेपी ने तब डीएमके मंत्री पर जमकर हमला बोला था। तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने एसएम नासर पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनको यह भी नहीं मालूम कि दूध जीएसटी के दायरे से बाहर है।

Share
Now