Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

महंगा पड़ा ब्यूटी पार्लर वाली लड़की से प्रेम; बारिश बनी FIR की वजह- प्रेमिका ने….

बरेली

यूपी के बरेली जिले से बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा लिखा दिया। प्रेमनगर की रहने वाली एक युवती का सौ फुटा रोड के युवक से तीन साल से अफेयर चल रहा था। कुछ दिन पहले ब्रेकअप होने के बाद उनमें फिर से बातचीत शुरू हो गई।

मंगलवार को दोनों मिले तो युवक युवती को घर ले गया। उसके बाद दोनों दिन भर बारिश में स्कूटी से घूमे निकले। बारिश में स्कूटी फिसलने से गिर गए और दोनों की कहासुनी और मारपीट हो गई। जिसके बाद युवती ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करा दिया..

प्रेमनगर के इलाके की रहने वाली युवती एक ब्रांडेड कंपनी के ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसका 100 फुटा रोड में जन आदर्श कॉलोनी के रहने वाले सचिन के साथ तीन साल से अफेयर था। उनके बीच में काफी बातचीत होती थी। हालांकि कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद युवती ने सचिन के नंबर को ब्लॉक कर दिया।

व्हाट्सएप पर भी मैसेज आने जाने बंद हो गये। फेसबुक से भी रिमूव कर दिया। हालांकि कुछ दिन बाद सचिन और युवती की दोबारा बातचीत शुरू हो गई। मंगलवार को दोनों मिले। स्कूटी से बारिश में शहर भर में घूमते रहे।

युवती का आरोप है कि सचिन उसे अपने घर ले जा रहा था। उसे स्कूटी से उसे गिरा दिया। मारपीट की। घर ले जाकर छेड़छाड़ की। कपड़े फाड़ने की कोशिश की। थाना प्रेमनगर में सचिन के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Share
Now