October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

आंदोलनकारियों के मंच के पास लटका मिला युवक का शव, हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया….

सिंघु बार्डर पर जहां किसान आंदोलन कर रहे हैं, वहां युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. उसके हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया.

सिंघु बार्डर पर जहां किसान आंदोलन कर रहे हैं, वहां युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, उसके हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया. शव मिलने के बाद से ही सिंघु बार्डर पर हंगामा शुरू हो गया था. आंदोलनकारी शुरुआत में पुलिस को भी मुख्य मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे. हालांकि, बाद में कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची.

सिंघु बार्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास सुबह शख्स का शव लटका हुआ मिला. उसकी उम्र 35 वर्ष के करीब है. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं. जिस युवक को मारा गया है उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है. इस हत्या का आरोप निहंगों पर लग रहा है.

बता दें कि दिल्ली, हरियाणा और यूपी की अलग-अलग सीमाओं पर किसान तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे हैं. इस धरने को 9 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. किसान संगठनों और सरकार के बीच कई मीटिंग्स भी हुईं, लेकिन अबतक कोई हल नहीं निकला है. किसानों का कहना है कि वे लोग कृषि कानूनों की वापसी से पहले नहीं हटेंगे. वहीं सरकार का कहना है कि वह कानूनों को वापस नहीं लेगी, लेकिन किसानों के बताए संभव बदलाव करने को तैयार है.

Share
Now