May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

गर्लफ्रेंड कों बाइक से जंगल घूमाने पहुंचा लड़का, बना बाघ का शिकार, गर्लफ्रेंड की हुई ये हालत….

Maharashtra : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एक युवक की बाघ ने जान ले ली. यह घटना देसाईगंज तहसील के उसेगांव जंगल क्षेत्र की है. मृतक युवक का नाम अजित सोमेश्वर नाकाडे था. बाघ के हमले में उसकी गर्लफ्रेड भी घायल हो गई है.

दरअसल, मृतक युवक अजित सोमेश्वर नाकाडे अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक से उसे जंगल में घुमाने के लिए ले गया था. जब अजित और उसकी गर्लफ्रेंड जंगल में घूम रहे थे, तभी शिकार की फिराक में घात लगाए बैठ बाघ ने उन पर हमला कर दिया. बाघ ने सीधे अजित सोमेश्वर नाकाडे पर हमला किया और उसे लहूलुहान कर दिया. यह घटना मंगलवार को दोपहर 2 से 3 बजे के बीच की है.

बाघ के हमले के बीच अजित सोमेश्वर नाकाडे और उसकी गर्लफ्रेंड चीखें निकल गईं. बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे पर तब तक हमला किया, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए. इसी बीच, बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे की गर्लफ्रेंड पर भी हमला किया. बाघ ने उसे पंजा मारकर घायल कर दिया. बाघ अजित सोमेश्वर नाकाडे के शव को खींच कर जंगल की ओर ले गया.  

घायल युवती ने रास्ते पर आकर लोगों को बाघ के हमले की जानकारी दी. वह बुरी तरह से रो-रो रही थी. इसके बाद उन लोगों ने घायल लड़की को तुरंत देसाईंगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. 

Share
Now