November 29, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

टीचर ने की छात्रा से अश्लील हरकत, गांव वालों ने की जमकर धुनाई…

बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक पहले भी 4-5 बार छात्राओं के साथ अश्लील हरकत कर चुका है. उसे कई बार ग्रामीणों ने समझाया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. उधर, विद्यालय के हेडमास्‍टर पुरण सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी मिलते ही शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को भेज दिया है.

राजस्थान के भीलवाड़ा में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां के बदनौर थाना क्षेत्र के राजकीय उच्‍च माध्‍यमिक विद्यालय भादसी में मंगलवार को कक्षा 9 की एक छात्रा के साथ शिक्षक ने कम्‍प्‍यूटर लैब में अश्‍लील हरकत की. छात्रा शिक्षक की हरकत से घबरा गई और भागकर अपने कक्षा में चली गई. इसके बाद उसने घर जाकर अपनी मां को आपबीती बताई. 

इसके बाद गुरुवार को छात्रा के परिजन ग्राम पंचायत के सरपंच खेम सिंह रावत और ग्रामीणों के साथ स्‍कुल पहुंचे और आक्रोशित लोगों ने हेडमास्‍टर के कमरे में ही आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर डाली. पिटाई के बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

छात्राओं के साथ पहले भी अश्लील हरकत कर चुका शिक्षक बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक पहले भी 4-5 बार छात्राओं के अश्लील हरकत कर चुका है. उसे कई बार ग्रामीणों ने समझाया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. उधर, विद्यालय के हेडमास्‍टर पुरण सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी मिलते ही शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर विभागीय कार्यवाही के लिए उच्चाधिकारियों को भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि भादसी विद्यालट में शिक्षक द्वारा 14 साल की छात्रा के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

Share
Now