January 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

एसएसबी का हेड कांस्टेबल रहस्य्मयी ढंग से लापता…..

उत्तराखंड से एक चौकाने वाली खबर आई है जहाँ अपनी बटालियन के साथ अल्मोड़ा पहुंचा एक एसएसबी का हेड कांस्टेबल रहस्य्मयी ढंग से लापता हो गया है। एसएसबी कार्यालय में उपस्थिति दर्ज कराने के दौरान जवान अनुपस्थित पाया गया। जिसके बाद से एसएसबी अधिकारियों में हड़कंप मच गया। काफी खोज बीन करने के बाद जवान के न मिलने पर अधिकारीयों द्वारा कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

लापता जवान मूल रूप से जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर चेनानी निवासी, राजेंद्र चंद्र (35) पुत्र शंकर चंद्र एसएसबी की 11वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल है। वह छह जुलाई को बटालियन के साथ श्रीनगर से डीडीहाट के लिए रवाना हुआ था। शुक्रवार को बटालियन अल्मोड़ा पहुंची। जवान दिन में करीब एक बजे तक वही मौजूद था, लेकिन शाम को कार्यालय में जवानों की उपस्थिति दर्ज होने के समय, राजेंद्र अनुपस्थित मिला।
अधिकारियों के निर्देश पर अन्य जवानों ने उसे कार्यालय के विभिन्न हिस्सों में तलाशा, लेकिन वह नहीं मिल पाया। इस दौरान काफी खोजबीन करने के बाद भी जवान का पता नहीं चल पाया तो एसएसबी के अधिकारियों और जवानों में हड़कंप मच गया। शनिवार को एसएसबी अधिकारियों ने अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस में जवान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने भी जवान की तलाश शुरू कर दी है। शनिवार को भी एसएसबी के जवान जिला और बेस अस्पताल में उसकी तलाश करते रहे। एसआई सुरेंद्र सिंह रिंगवाल को इस मामले में जांच सौंपी गई है।

Share
Now