Fri. Feb 26th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

जल्द होगा शपथ ग्रहण की तारीख का ऐलान- बेटे KTR को तेलंगाना का CM बनाने की तैयारी में KCR….

नई दिल्ली: तेलंगाना से बड़ी सियासी खबर सामने आ रही है। दरअसल तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव जल्द ही अपने बेटे के.टी. रामाराव को अपना उत्तराधिकारी बना सकते हैं। शुक्रवार को प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता टी पद्मा राव गौड़ ने यह ऐलान किया। पार्टी के कई विधायक अब यह खुलकर कहने लगे हैं कि जल्द ही के. तारक रामा राव (केटीआर) की ताजपोशी होगी।

बताया जा रहा है कि केसीआर (66 वर्ष) लॉकडाउन के बाद से ही सार्वजनिक समारोह से दूर हैं। इस दौरान अनेक मौकों पर उनके बेटे केटीआर शामिल होते दिखे थे। साथ ही राज्य के ज्यादातर मामलों में अहम फैसले भी केटीआर ही ले रहे हैं। इस बारे में एलान करते हुए राज्य विधानसभा के उपाध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता टी पद्मा राव गौड़ ने एक प्रमुख समाचार चैनल के साथ खास बातचीत में कहा कि केटीआर में मुख्यमंत्री बनने की क्षमता है और उन्हें जल्द ही ये जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। हालांकि, निश्चित तारीक बताने से उन्होंने इनकार कर दिया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केटीआर 18 फरवरी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। वहीं कहा जा रहा है कि केटीआर के सीएम की जिम्मेदारियां सौंपने से पहले केसीआर फरवरी में यदादरी मंदिर में तीन अनुष्ठान करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यदादरी मंदिर में केसीआर सुदर्शन यज्ञ, चांदी यज्ञ, राजस्यमाला यज्ञ करेंगे। इसके लिए उन्होंने संबंधित अधिकारियों को मंदिर का काम जल्द से जल्द पूरा करने को कहा है।

Share
Now