February 7, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

कोरोना संकट के चलते-अब सगे रिश्ते भी हुए तार-तार’बाप का शव लेने से बेटे का इनकार’शर्मनाक घटना!

​​​​​​​जमशेदपुर

कोरोना संकट के इस समय में रिश्ता भी तार-तार होता नजर आ रहा है। समोवार को जमशेदपुर के कदमा थाना के शास्त्री नगर रोड नंबर-3 के एक अपार्टमेंट में रहने वाले 52 वर्षीय विवेक सिंह की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई, लेकिन उनके बेटों ने अपने पिता का शव ले जाने से साफ इनकार कर दिया।

विवेक सिंह की मौत की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में लोगों ने बताया कि विवेक सिंह फ्लैट में अकेले ही रहते थे। वे पिछले कुछ सालों से कैंसर से पीड़ित थे।

पुलिस ने जब जमशेदपुर के ही सोनारी में रहने वाले विवेक सिंह के बेटों से संपर्क किया, तो उन्होंने अपने पिता का शव ले जाने से इनकार कर दिया। कुछ स्थानीय लोगों ने आशंका जताई कि विवेक की मौत कोरोना से हुई है। इसके बाद कदमा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने स्वास्थ्य विभाग को इस मामले की सूचना दी।


जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।स्वास्थ्य विभाग ने शव की जांच के लिए नमूना लेकर एमजीएम मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी विभाग को भेजा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की विवेक सिंह को कोरोना था या नहीं। फिलहाल पुलिस ने शव को एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में रखवा दिया है।

Share
Now