Fri. Feb 26th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

शिवसेना का BJP पर बड़ा हमला- चुनाव जीतने के लिए BJP ने करवाया पुलवामा…

  • शिवसेना ने अर्नब गोस्वामी चैट लीक केस में बीजेपी पर सवाल उठाते हुए एक गंभीर आरोप लगाया है।
  • शिवसेना ने सामना ने बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा है कि एक तो ‘पुलवामा’ में हमारे सैनिकों की हत्या यह देशांतर्गत राजनैतिक षड्यंत्र था।
  • लोकसभा चुनाव जीतने के लिए इन ४० जवानों का खून बहाया गया, ऐसे आरोप उस समय भी लगे थे।
  • अब अर्णब गोस्वामी की जो वॉट्सऐप चैट बाहर आई है, वह उन आरोपों को बल देने वाली ही है।

नेशनल डेस्क: वेब सीरीज तांडव को लेकर बीजेपी द्वारा उठाए गए सवालों को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। शिवसेना ने एक बड़ा सवाल खड़ा करते हुए लिखा है कि पुलवामा में 40 जवानों की हत्या राजनीतिक षड्यंत्र था। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए इस तरह के सवाल उठे थे और अब अर्णब गोस्वामी के चैट ने इस बात को बल दिया है।

शिवसेना ने सामना में लिखा, राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित अनेक गोपनीय बातें गोस्वामी ने सार्वजनिक कर दीं, इस पर भाजपा तांडव क्यों नहीं करती? चीन ने लद्दाख में घुसकर हिंदुस्थानी जमीन पर कब्जा कर लिया। चीन पीछे हटने को तैयार नहीं, इस पर तांडव क्यों नहीं होता? गोस्वामी को गोपनीय जानकारी देकर राष्ट्रीय सुरक्षा की धज्जियां उड़ाने वाले असल में कौन थे, जरा पता चलने दो! गोस्वामी द्वारा 40 जवानों की हत्या पर आनंद व्यक्त करना, यह देश, देव और धर्म का ही अपमान है।

अरुणाचल पर जमीनी हकीकत स्पष्ट करें भाजपा: शिवसेना
इससे पहले चीन द्वारा अरुणाचल प्रदेश में एक गांव बसाए जाने की खबरों के बीव शिवसेना ने केन्द्र सरकार से पूर्वोत्तर राज्य में वास्तविक जमीनी हकीकत स्पष्ट करने की मांग की।

शिवसेना की प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि उन्होंने रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री को पत्र लिखकर सार्वजिक रूप से उपलब्ध उपग्रह से प्राप्त तस्वीरों के आधार पर पिछले एक साल के भीतर चीन द्वारा अरुणाचल प्रदेश में गांव बसाए जाने के मामले पर उनका ध्यान आकर्षित किया है।चतुर्वेदी ने एक बयान में कहा, क्या सरकार पारदर्शिता बरतते हुए अरुणाचल की वास्तविक स्थिति स्पष्ट करेगी? ऐसे में जबकि हमारे सैनिक बहादुरी से इन घुसपैठ का सामना कर रहे हैं, यह देखकर दुख होता है कि केन्द्र सरकार आरोप-प्रत्यारोप के खेल में उलझी हुई है। उन्होंने कहा, सरकार वर्तमान और भविष्य के फैसलों को सही ठहराने के लिए कब तक अतीत पर दोष मढ़ती रहेगी। खबरों का हवाला देते हुए चतुर्वेदी ने कहा कि चीन द्वारा बसाया गया नया गांव भारतीय सीमा के अंदर करीब 4.5 किलोमीटर पर स्थित है।

Share
Now