October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर आया शशि थरूर का बयान, जाने क्या कहा…..

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को ट्वीट करते हुए अपनी बात कही है। शशि थरूर ने कहा है कि वो किसी ड्रग्स का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन जिस तरह से शाहरुख और उनके बेटे को इस मामले में निशाना बनाया जा रहा है, वो ठीक नहीं है। आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को एक पार्टी से गिरफ्तार किया था। जिसमें कथित तौर पर ड्रग्स परोसा जा रहा था।

इस तरह निशाना बनाया जाना ठीक नहीं: शशि

शशि थरूर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा है, मैं किसी ड्रग्स लेने या पार्टियों में इसके इस्तेमाल का समर्थक नहीं हूं और ना ही उन्होंने कभी कोई ड्रग्स लिया है। मैं इस बात को लेकर दुखी हूं कि कैसे शाहरुख खान को उनके बेटे के लिए निशाना बनाया जा रहा है। एक 23 साल के लड़के को इस तरह से निशाना बनाना सही नहीं है। हमको उनसे थोड़ूी सहानुभूति रखनी चाहिए।

बॉलीवुड से भी मिला शाहरुख को साथ

बेटे की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभी कुछ नहीं कहा है। बॉलीवुड में कई सिताारे शाहरुख के सपोर्ट में खड़े हुए हैं। इन लोगों में सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सुनील शेट्टी, सलमान खान और पूजा भट्ट के नाम हैं। सलमान खान ने घर जाकर शाहरुख से मुलाकात भी की है। वहीं पूजा भट्ट ने स्पष्ट शब्दों में शाहरुख को अपना समर्थन जताया है।

Share
Now