Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

शामली : भाजपा नेता की कार पर फायरिंग, गोली लगने से साथी घायल, पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप….

शामली के कांधला थानाक्षेत्र के गांव एलम निवासी भाजपा नेता अश्वनी कुमार की कार पर मंगलवार रात को फायरिंग की गई, जिसमें कार सवार उनका साथी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। भाजपा नेता ने एसपी सुकीर्ति माधव को पत्र देकर एसओजी में तैनात पुलिसकर्मियों पर विपक्षियों से मिलकर हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है। एसपी ने इस प्रकरण की जांच एएसपी ओमप्रकाश सिंह को सौंपी है।

भाजपा नेता ने एसपी को दिए पत्र में बताया कि मंगलवार रात को वह अपने चार साथियों के साथ कार में सवार होकर कांधला में भोजन पैक कराने आए थे। भोजन पैक कराने के बाद जब वे एलम जा रहे थे तो उसी समय एसओजी में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग में उनका एक साथी मनीष हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। वह कार को तेजी से दौड़ाकर एलम अपने घर पहुंचा तो उनका पीछा करते हुए पुलिस भी पहुंच गई और उनके साथ मारपीट व गाली गलौच करते हुए उन्हें कांधला थाने ले गई। थाने पर सीओ कैराना जितेंद्र सिंह ने भी उनके साथ मारपीट की और उनके खिलाफ पेट्रोल पंप लूट का मुकदमा दर्ज करने और जान से मारने की धमकी दी।

इसी दौरान गांव के लोग थाने पहुंच गए,तब उन्हें अपनी बात कहने का मौका मिला। बुधवार को अश्विन ने ग्रामीणों के साथ एसपी सुकीर्ति माधव से मिलकर इस मामले की जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने और जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई।

एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि इस प्रकरण की जांच एएसपी ओमप्रकाश सिंह को सौंपी गई है। इस घटना में सीसीटीवी फुटेज और इससे संबंधित साक्ष्यों को संकलित किया जा रहा है। जांच के बाद जो भी सत्यता सामने आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Share
Now