October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

पुलिस को देखकर किडनैपर ने किशोरी के सिर पर रख दिया लोडेड पिस्टल,जाने फिर….

ऊधमसिंह नगर जिले के सितारगंज में किशोरी को पिस्टल के दम पर अगवा कर ले जाने वाले आरोपित ने पुलिस टीम पर पिस्टल तान दी। जिसके बाद सकिय हुई पुलिस टीम ने आरोपित के मंसूबों के नाकाम करते हुए धर दबोच लिया।

सितारगंज : नानकमत्‍ता से किशोरी को पिस्टल के दम पर अगवा करने वाले आरोपित ने पुलिस टीम को देख किशोरी के सिर पर लोडेड पिस्टल रख दिया। जिसके बाद पुलिस ने सक्रिता दिखाते हुए आरोपित के मंसूबों के नाकाम कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से किशोरी, पिस्टल, कारतूस बरामद किया है। वहीं किडनैपर द्वारा किशोरीे के साथ दुष्कर्म करने का भी मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण में दुष्कर्म की धारा की बढ़ोत्तरी कर दी है। अदालत ने गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया है।

वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधाकर जोशी ने बताया कि 11 सितम्बर को भरत सिंह पुत्र कुंदन सिंह रावत निवासी जसवंत चीनीमिल थाना टीपीनगर मेरठ नाबालिग को छेडख़ानी के बाद अगवा कर ले गया था। जिसको लेकर भरत के खिलाफ धारा 363ए, 366, 5040 354 के तहत केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई। बताया कि पुलिस टीम ने नानकमत्ता डैम के पास से अगवा किशोरी को बरामद करने पहुंची तो पुलिस टीम को देख आरोपित ने किशोरी के सिर पर पिस्टल तानते हुए लोड करदी ।

लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये भरत सिंह को हिरासत में ले लिया। वहीं आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 7.62 एमएम पिस्टल, 5 कारतूस बरामद किये है। एसएसआइ जोशी ने बताया कि किशोरी के बयानों के आधार पर भरत के खिलाफ दुष्कर्म की धारा मुकदमे में बढ़ायी गई है। आरोपित के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत भी मुकदमा कायम किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Share
Now