February 7, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

बीजेपी को साक्षी महाराज की दो टूक! चुनाव लड़ूंगा तो उन्नाव से, वरना…

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर उन्नाव जिले से सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दो टूक कहा कि चुनाव लड़ेंगे तो केवल उन्नाव लोकसभा सीट से. ये पहली बार नहीं है जब साक्षी ने सीधे तौर पर पार्टी को चेतावनी दी हो. इससे पहले हुए लोकसभा चुनाव में तो उन्होंने ये तक कह डाला था कि टिकट कटने पर अंजाम बुरा होगा.

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले यूपी के उन्नाव जिले से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. सांसद ने कहा कि अगर वो चुनाव लडूंगे तो केवल उन्नाव से लडूंगे, वरना हरिद्वार में विश्राम करेंगे. इससे पहले साक्षी ने 2019 के चुनाव में भी टिकट कटने की चर्चाओं पर बीजेपी आलाकमान को घमकी दी थी कि टिकट कटा तो अंजाम बुरा होगा. 

प्रदेश अध्यक्ष को लिखा था लेटर

सांसद साक्षी ने यूपी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को पत्र लिखकर कहा था कि उनका टिकट कटने पर पार्टी को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. साथ ही लिखा था कि संसदीय क्षेत्र में वो इकलौता ओबीसी चेहरा हैं.

प्रवीण तोगड़िया के बयान पर प्रतिक्रिया

उधर, सांसद साक्षी महाराज ने हिंदू राष्ट्रीय महासभा के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के बयान ‘देश में कुत्तों और गधों के राइट हैं, हिदुंओं के कोई ह्यूमन राइट नहीं’ पर कहा कि व्यक्ति की जैसी दृष्टि होती है, वैसे सृष्टि होती है. आंख पर अगर हरा चश्मा लगा हो तो सब कुछ हरा दिखाई देता है. 

Share
Now