Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

पर्दा करने को लेकर नसीहत कर रहे थे पाक PM इमरान खान- न्यूड वीडियो वायरल…

  • पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन बढ़ती महंगाई और गलत नीतियों की वजह से अपने देश में लोगों के निशाने पर रहते हैं.
  • लेकिन इस बार उन्होंने पाकिस्तान में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया.

पाकिस्‍तान में रेप की बढ़ती घटनाओं पर घिरे प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस हैवानियत से बचने के लिए महिलाओं को पर्दा करने की सलाह दे डाली है। इमरान अपनी इस सलाह के बाद बुरी तरह से घ‍िर गए हैं। खुद पाकिस्‍तानी जनता उनके इस बयान पर सवाल उठा रही है। यही नहीं अब इमरान खान का अंडरवेयर में एक वीडियो में वायरल हो गया है जिसमें वह बिक‍िनी पहने महिला के साथ एक समुद्री बीच पर नहाकर निकल रहे हैं।

पाकिस्तान में रेप की बढ़ रही घटनाओं पर वहां के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने महिलाओं को पर्दा करने की सलाह दे दी जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए. लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी पहली की तस्वीर की और उनपर अपनी भड़ास निकाली.

जिन तस्वीरों को शेयर कर लोग इमरान खान पर निशाना साध रहे हैं वो तस्वीरें इमरान खान के क्रिकेट करियर के दिनों की हैं जिसमें वो समुद्र किनारे बिकिनी पहनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं. महिलाओं को पर्दा करने की नसीहत देने वाले बयान के बाद उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इमरान खान ने ये विवादित और महिला विरोधी माने जाने वाला बयान उस वक्त दिया जब वो पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा देश में बढ़ती रेप की घटनाओं को रोकने के लिए जनता के सहयोग की जरूरत है. उन्होंने कहा इसके लिए हमें पर्दा प्रथा की संस्कृति को बढ़ावा देना होगा.

इमरान खान यही नहीं रुके और अश्लीलता फैलाने के लिए भारत और यूरोप जैसे देशों को जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा, ‘दिल्ली को रेप कैपिटल कहा जाता है और यूरोप में अश्लीलता ने उनकी पारिवारिक व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है.’

Share
Now