January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

जमीनी विवाद में बीजेपी नेता के भाइयों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग एक ही परिवार के 4 लोगों को….

मैनपुरी में जमीनी विवाद में सत्ता की हनक दिखाते हुए भाजपा नेता के भाइयों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। इस दौरान गोली लगने से दो महिलाओं, एक बच्चा सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों को सैफई व जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मैनपुरी नें दिनदहाड़े फायरिंग करके दबंगों ने दहशत फैला दी। घटना किशनी थाना क्षेत्र के शमशेरगंज का है। यहां विद्याराम बाथम व भाजपा जिला मंत्री ओमजी दुबे के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। शनिवार को क्षेत्रीय लेखपाल रेनूबाला व पुलिस बल की मौजूदगी में जमीन की नाप की गई। राजस्वकर्मियों व पुलिस के जाने के बाद विद्याराम बाथम के परिजन घूर (गोबर का ढेर) इकट्ठा कर रहे थे।

इसी समय भाजपा जिला मंत्री के भाई अंकित व श्रीओम अपने साथियों कुक्कू उसके बेटे मोहन व छन्नू के साथ लाइसेंसी व नाजायज असलहों से हमला बोल दिया। दबंगों की ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में भगदड़ मच गई।

फायरिंग में राकेश बाथम (36), उर्मिला देवी बाथम (60), विनीता बाथम (26), सोनपाल बाथम (35) के साथ वहां से गुजर रहा रिहान (14) गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी लाया गया। यहां डॉक्टरों ने सभी का प्राथमिक उपचार किया।

गोली कांड की सूचना पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, एसएसआई जैकब फर्नांडिस पुलिस बल के साथ सीएचसी पर पर पहुंचे। उन्होंने घायलों से बात करके घटना के बारे में जानकारी की। एसडीएम राम नारायण ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। पीड़ित विद्याराम बाथम ने थाने पर पांचों आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share
Now