October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

यूपी में बवाल- किसानों पर केंद्रीय मंत्री के बेटे ने चढाई गाडी- दो की मौत- कई घायल…..

  • लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम का विरोध कर रहे सड़क के किनारे खड़े किसानों पर गाड़ी चढ़ाने की खबर सामने आई है

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम का विरोध कर रहे सड़क के किनारे खड़े किसानों पर गाड़ी चढ़ाने की खबर सामने आई है. इस हादसे में कम से कम दो किसानों की मौत की खबर है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. इसके मुताबिक मंत्री के काफिले की गाड़ियां द्वारा कुचले जाने पर 2 किसानों की मौत हो गयी है व 8 किसान गंभीर जख्मी है.। आरोप लगाया जा रहा है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र ने अपने साथियों के साथ किसानों पर गाडी चढा दी

ये हादसा लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में हुआ है. कार चालक ने किसानों पर पीछे से गाड़ी चढ़ाई जिसमें दो किसानों की मौत हो गई. हादसे में कई किसानों के घायल होने की सूचना. रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे किसान।

दरअसल रविवार को यूपी के लखीमपुर खीरी के बनबीरपुर में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचने वाले थे लेकिन उससे पहले तिकुनिया में बड़ा बवाल हो गया. तिकुनिया में किसान उप मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने के लिए खड़े हुए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक केशव प्रसाद मौर्य के पहुंचने से पहले ही कुछ भाजपाइयों और किसानों में बवाल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपाइयों ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

Share
Now